कार्तिकेय चौहान हुए कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री की भी हुई जांच

भोपाल
देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर दिन-ब-दिन बिकराल होती जा रही है। गुरुवार को संक्रमण के नए मामलों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। जिस वजह से आम आदमी के साथ-साथ खास लोग भी इसकी चपेट में आने लगे हैं। मध्य प्रदेश में भी हालात बिगड़ते जा रहे हैं, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी। साथ ही लोगों से एक खास अपील की है। 

कार्तिकेय ने ट्वीट कर लिखा कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं। अब कोरोना को हरा कर मिलूंगा दोस्तों। आप सब भी घर पर रहें, सुरक्षित रहें। मास्क, सेनीटाइजर का उपयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। फिलहाल डॉक्टरों की सलाह पर अभी उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया है। वहीं दूसरी ओर बेटे के पॉजिटिव आने पर सीएम शिवराज ने भी टेस्ट करवाया, जहां एंटीजन रिपोर्ट तो निगेटिव आई। अभी RT-PCR की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम सीएम के परिवार के सदस्यों की भी मॉनिटिरिंग कर रही है। 

'कोरोना से मौतें कोई नहीं रोक सकता, सबको सुरक्षा रखनी होगी' एमपी में आंकड़ा 3.63 लाख के पार स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 2,00,739 नए मामले सामने आए हैं और 1,038 मौतें हुईं, जबकि 93,528 कोरोना मरीज ठीक हुए। एमपी भी कोरोना से बुरी तरह प्रभावित है, जहां के चार बड़े शहरों में ही पिछले 24 घंटे में 4635 नए केस आए हैं और 25 मौतें हुईं। वहीं कुल मरीजों की बात करें तो राज्य में आंकड़ा 3,63,352 हो गया है। जिसमें से 4,312 की मौत हुई है, जबकि 3,09,489 मरीज ठीक हो चुके हैं। ऐसे में एक्टिव केस की संख्या 49,551 है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *