कियारा आडवाणी से केवल 10 मिनट के लिए मिलने की जाहिर की इच्छा

 

फैन्स अपने फेवरेट एक्टर के लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं. बहुत कम ऐसे फैन्स होते हैं, जिनके कॉमेंट पर एक्टर्स की नजर पड़ती है. हाल ही में कियारा आडवाणी की एक फैन ने एक्ट्रेस से केवल 10 मिनट के लिए मिलने की इच्छा जाहिर की. फैन ने फोटो पोस्ट कर बताया कि जब भी कियारा दिल्ली में अपनी फिल्म के प्रमोशन्स के लिए आईं, वह उनसे मिल नहीं पाईं, जिसका उन्हें मलाल है. अगर 10 मिनट के लिए उनसे मिलने का मौका मिले तो वह इसे खोएंगी नहीं.

मेरे लिए कियारा आडवाणी मैम एक आइडल हैं, उनसे मिलना मेरे लिए एक सच्चा मोमेंट होगा, सपना पूरा होना जैसा होगा, मुझे अफसोस है कि कियारा कई बार दिल्ली आईं फिल्म प्रमोशन्स के लिए, लेकिन मैं उनसे मिल नहीं पाई, पर अगली बार मैं अपना 100 फीसदी दूंगी, उम्मीद करती हूं कि मेरा यह सपना जल्द पूरा होगा, कियारा आडवाणी मैम मैं आपसे मिलना चाहती हूं.

जैसे ही कियारा की नजर इस ट्वीट पर पड़ी, वह खुद को इन्हें रिप्लाई देने से रोक न पाईं. कियारा ने लिखा, "सपने सच होते हैं और पूरे भी, बहुत-बहुत जल्दी." कियारा की ओर से फैन को यह रिप्लाई काफी स्वीट लगा. एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर फैन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "आपका हर रिप्लाई और लाइक मेरे लिए कीमती रहा है. कियारा आडवाणी मैम मेरे पास आपके वे सभी ट्वीट्स सेव हैं जो आपने लाइक किए हुए हैं. आपका हर रिप्लाई मेरे बुकमार्क में सेव है. मैं इनके स्क्रीनशॉट लेकर भी अपने पास रखती हूं, इन्हें देखकर मुझे खुशी मिलती है. आपकी मैं प्राउड फैन हूं. आपका टैलेंट और अच्छा नेचर मुझे बहुत पसंद है."

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2', 'शेरशाह', 'जुग जुग जियो' और 'मिस्टर लेले' में नजर आने वाली हैं. हालांकि, इनमें से कई फिल्मों की शूटिंग कोरोना वायरस के केसेस के बढ़ते रुकी है और कई की पूरी हो चुकी है. फैन्स इनके ट्रेलर और रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *