कोविड 19 के बढ़ते मामलों के बीच पैपराजी के लिए कोई लॉकडाउन है या नहीं?: रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर माहमारी की चपेट में आने के बाद से काफी सुर्ख़ियों में थे, हालांकि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है. एक्टर को गुरुवार के दिन क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया जहां वे अपनी मां नीतू कपूर संग पहुंचे. क्लीनिक में एंट्री करने से पहले रणबीर ने पैपराजी से सवाल पूछा कि कोविड 19 के बढ़ते मामलों के बीच उन लोगों के लिए कोई लॉकडाउन है या नहीं?

रणबीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर अलग-अलग गाड़ियों में क्लीनिक पहुंचते हैं. अपनी गाड़ी से निकलते ही रणबीर फोटोग्राफर से सवाल पूछते हैं, "आप लोग का लॉकडाउन नहीं है?" इस सवाल पर फोटोग्राफर कहते हैं कि है सर, लेकिन काम चालू है. इसी के साथ क्लीनिक में एंट्री करने से पहले रणबीर ने सभी से डिस्टेंस बनाने के लिए कहा. आपको बता दें उनकी मां नीतू कपूर भी क्लिनिक से बाहर आते हुए स्पॉट की गईं.

वीडियो में देखा जा सकता है एक्टर ने ग्रे स्वेटशर्ट के साथ आर्मी ग्रीन कलर की कार्गो पैंट और स्नीकर्स पहने हुए हैं. वही अपने आउटफिट को उन्होंने ब्लू कैप और ग्रे मास्क के साथ टीमअप किया. वहीं दूसरी तरफ उनकी मां नीतू कपूर भी ब्लू टॉप और ब्लूज़ जीन्स में दिखाई दीं. नीतू ने महामारी को ध्यान में रखते हुए मास्क के ऊपर चेहरे पर फेस शील्ड लगाई हुई है.

रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में रणबीर और आल‍िया पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा रणबीर के पास शमशेरा, एन‍िमल और लव रंजन की फिल्म भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *