गैरकानूनी शादी के विवाद पर Priyamani ने तोड़ी चुप्‍पी, ‘द फैमिली मैन’ की ‘सुचि’ ने बताई सच्‍चाई

द फैमिली मैन' (The Family Man) की 'सुच‍ि' यानी ऐक्‍ट्रेस प्रियमण‍ि (Priyamani) की शादी विवादों में है। प्रियमण‍ि ने 2017 में मुस्‍तफा राज (Mustafa Raj) से शादी की थी। लेकिन मुस्‍तफा की पहली पत्‍नी आयशा ने इस शादी को अवैध करार (illegal marriage) दिया है। आयशा का कहना है कि उनका और मुस्‍तफा का अभी तक तलाक नहीं हुआ है ऐसे में प्रियमण‍ि से दूसरी शादी गैरकानूनी है। अब प्रियमण‍ि ने भी इस पूरे विवाद पर चुप्‍पी तोड़ी है। ऐक्‍ट्रेस ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि मुस्‍तफा भले ही अभी विदेश में हैं, लेकिन पति से उनका रिश्‍ता न सिर्फ मजबूत है, बल्‍क‍ि प्‍यार भरा है।

'हमारा रिश्‍ता बहुत ही सिक्‍योर है'

प्रियमण‍ि ने 'बॉलिवुड हंगामा' से बातचीत में कहा, 'किसी भी रिश्‍ते में बातचीत बहुत जरूरी है। जहां तक मेरे और मुस्‍तफा के रिश्‍ते की बात है, अभी तक… हम एक बहुत ही सिक्‍योर रिलेशनश‍िप में हैं। आज जब वह मेरे पास नहीं हैं, तब भी हमारी रोज बात होती है। मुस्‍तफा अभी अमेरिका में हैं। वह वहां काम करते हैं। हमने यह तय किया है कि हम हर दिन एक-दूसरे से बात करेंगे। लंबी बात न सही, लेकिन कम से कम 'हाय' और 'हेल्‍लो' वाली बातचीत हमारे बीच हर दिन होती है।'

'मुस्‍तफा दूर हैं, पर हर दिन होती है बात'

प्र‍ियमण‍ि आगे कहती हैं कि मुस्‍तफा जब भी फ्री होते हैं, वह उन्‍हें फोन जरूर करते हैं। कई बार वह यह मेसेज भी करते हैं कि जब भी फ्री हो, कॉल करना। प्रियमण‍ि का कहना है कि वह खुद भी कई बार शूटिंग में बिजी रहती हैं, लेकिन बाजवजूद इसके दोनों कम्‍यूनिकेशन जारी रखते हैं। गैरकानूनी शादी के विवाद के बीच मुस्‍तफा संग अपने रिश्‍ते को लेकर प्रियमण‍ि कहती हैं, 'हमारा रिश्‍ता बड़ा ही सिक्‍योर है। मुझे लगता है कि किसी भी रिश्‍ते में बातचीत बहुत जरूरी है और अच्‍छी बात यह है कि मेरी और मुस्‍तफा की हर दिन बात होती है।'

आयशा का दावा- मुस्‍तफा से नहीं हुआ तलाक

मुस्‍तफा राज अपनी पहली पत्‍नी आयशा से 2013 में अलग हुए थे। इसके बाद 2017 में उन्‍होंने प्रियमण‍ि से शादी की थी। मुस्‍तफा का दावा है कि 2013 में ही उनका और आयशा का तलाक हो चुका है। जबकि आयशा का कहना है कि उनके तलाक का मामला अभी भी कोर्ट में है। ऐसे में कानूनी तौर पर मुस्‍तफा अभी भी उनके पति हैं। लिहाजा, प्रियमण‍ि संग दूसरी शादी गैर कानूनी है।

मुस्‍तफा बोले- वो पैसे वसूलना चाहती है

इस पूरे मामले में मुस्‍तफा ने 'ईटाइम्‍स' से वॉट्सऐप पर बातचीत में कहा कि आयशा के सभी आरोप बेबुनियाद हैं। मुस्‍तफा का कहना है कि वह नियमित तौर पर बच्‍चों की परवरिश के लिए आयशा को पैसे भी भेजते हैं। लेकिन वह अब जिस तरह से आरोप लगा रही हैं, इससे यही समझ आता है कि वह और पैसे वसूलना चाहती हैं। आयशा ने मुस्‍तफा के ख‍िलाफ घरेलू हिंसा का भी केस किया है। आयशा का दावा है कि प्रियमण‍ि से शादी के वक्‍त मुस्‍तफा ने खुद को कोर्ट में बैचलर घोष‍ित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *