डिलीवरी के दो दिन बाद न्यूबोर्न बेबी को लेकर घर पहुंचीं करीना

डिलीवरी के दो दिन बाद करीना कपूर को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ उन्हें रिसीव करने अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल और घर के बाहर की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं, जिनमें करीना और उनके बेबी को घर लेकर पहुंची कार दिखाई दे रही है। कार के बाहर से कैप्चर की गईं तस्वीरों और वीडियो में सैफ और तैमूर का चेहरा तो साफ नजर आ रहा है। लेकिन करीना और उनके न्यूबोर्न बेबी की झलक साफ-साफ दिखाई नहीं दे रही है।

करीना को शनिवार शाम करीब 5:30 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार सुबह करीब 8:30 बजे बेटे का जन्म हुआ। सैफ अली खान ने प्रेस को भेजे स्टेटमेंट में लिखा था, हमारे यहां बेटा हुआ है। मां और बच्चा दोनों सुरक्षित और सेहतमंद हैं। शुभचिंतकों के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही सैफीना यानी सैफ और करीना अपने नए घर में शिफ्ट हो चुके थे। उनका यह घर बहुत बड़ा है। इस घर में आलीशान लाइब्रेरी, स्विमिंग पूल और एक स्पेशल नर्सरी भी बनवाई गई है। जहां तैमूर अपने छोटे भाई के साथ समय बिता सकेंगे।

अब तक करीना के छोटे बेटे की फोटो सामने नहीं आई है। फैंस बेबी बॉय की पहली झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच करीना के पिता रणधीर कपूर ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि बेबो का छोटा बेटा अपने बड़े भाई तैमूर की तरह दिखता है। उन्होंने कहा, मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे ही लगते हैं। वैसे, वहां मौजूद सभी लोग बोल रहे थे कि करीना का छोटा बेटा अपने बड़े भाई तैमूर जैसा दिखाई देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *