‘मैं नहीं जानता कौन है एआर रहमान?’, ऐक्टर नंदमुरी बालकृष्‍ण के बयान पर भड़के लोग

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पाप्युलर ऐक्टर नंदमुरी बालकृष्‍ण (Nandamuri Balakrishna) ने एक इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा बयान दिया है। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, नंदमुरी बालकृष्‍ण ने कहा है कि वह नहीं जानते हैं कि एआर रहमान (AR Rahman) कौन हैं और मुझे परवाह नहीं है। उनके इतना कहने के बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया।

टीवी 9 से बात करते हुए नंदमुरी बालकृष्‍ण ने कहा है कि वह नहीं जानते हैं कि एआर रहमान कौन है, जो एक दशक में एक बार हिट एल्बम देता है और उसे ऑस्कर मिलता है। बताते चलें कि एआर रहमान ने नंदमुरी बालकृष्‍ण की साल 1993 में आई तेलुगु फिल्म 'निप्पू रव्वा' के लिए बैकग्राउंड म्यूजिक तैयार किया था।

नंदमुरी बालकृष्‍ण ने पुरस्‍कारों के बारे में बोलते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि भारत के सर्वोच्‍च नागरिक पुरस्‍कार भारत रत्न मेरे पिता (एनटीआर) के नाखून के बराबर है। कोई भी पुरस्कार टॉलिवुड में मेरे परिवार के योगदान की भरपाई नहीं कर सकता है।

उनके इंटरव्यू की एक छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। नंदमुरी बालकृष्‍ण के इस बयान के बाद एआर रहमान के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन का कहना है कि एआर रहमान जैसे ग्लोबल आइकॉन के बारे में न जानना ट्रेजेडी है। एक अन्य फैन ने कहा कि नंदमुरी बालकृष्‍ण का यही रवैया है जिससे लोग उनसे नफरत करते हैं। इस तरह से तमाम फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नंदमुरी बालकृष्‍ण अभिनेता के साथ राजनेता भी हैं। वह तेलुगू फिल्म अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी राम राव के छोटे बेटे हैं। 14 साल के उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले नंदमुरी बालकृष्‍ण ने साउथ की इंडस्‍ट्री को कई बेहतरीन फिल्‍में दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *