अल्लू अर्जुन एक धमाकेदार हिंदी फिल्म की कर रहे तैयारी

तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पहली हिंदी फिल्म का खाका सज गया है। अल्लू अर्जुन को हिंदी सिनेमा में लॉन्च करने का सेहरा निमार्ता निर्देशक करण जौहर के ही सिर बंधने जा रहा है हालांकि इस फिल्म में करण जौहर की कंपनी सिर्फ एक पार्टनर के तौर पर ही रहेगी, कुछ कुछ वैसे ही जैसे फिल्म 'सूर्यवंशी' में थी। अल्लू अर्जुन ये फिल्म अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी गीता आर्ट्स के बैनर तले बनाएंगे। फिल्म में तमिल, कन्नड़, मलयालम के अलावा हिंदी के कुछ दिग्गज कलाकारों को लेने की बात शुरू हो चुकी है। अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद इस फिल्म के असली कप्तान हैं और वह इस फिल्म के लिए देश की अलग अलग भाषाओं की दूसरी दिग्गज कंपनियों से भी बात कर रहे हैं।

भंसाली का प्रोजेक्ट हाशिये पर
अल्लू अर्जुन की पिछली फिल्म 'पुष्पा पार्ट वन' यानी 'पुष्पा: द राइज' की हिंदी में शानदार कामयाबी के बाद से ही अल्लू अर्जुन एक धमाकेदार हिंदी फिल्म की तैयारी करते रहे हैं। मार्च महीने में वह मुंबई आकर हिंदी सिनेमा के कुछ दिग्गज निमार्ताओँ से मिले भी थे । अल्लू अर्जुन ने धर्मा प्रोडक्शंस के कर्ताधर्ता करण जौहर के अलावा संजय लीला भंसाली से भी मुलाकात की थी। तब करण जौहर ने अल्लू को जो प्रोजेक्ट आफर किया था, उसमें वह अल्लू अर्जुन को सिर्फ अभिनेता के तौर पर लेना चाहते थे जिससे उन्होंने इंकार कर दिया था। इंकार उन्होंने भंसाली की अगली फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ काम करने से भी कर दिया था।

पुष्पा पार्ट 2  के बाद शुरू होगी फिल्म
अब 'अमर उजाला' को तेलुगू सिनेमा के सूत्रों से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडियन फिल्म की शूटिंग इसी साल के आखिर तक शुरू हो सकती है। ये फिल्म उनकी निमार्णाधीन फिल्म 'पुष्पा पार्ट 2' यानी 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद शुरू होगी। हिंदी सिनेमा के तमाम दिग्गज निवेशक अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडियन फिल्म में निवेश के लिए उनके पिता अल्लू अरविंद से मिलते रहे हैं। लेकिन, इस रेस में सबसे आगे करण जौहर ही रहे। अल्लू अरविंद के स्वामित्व वाली कंपनी गीता आर्ट्स की इस बारे में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ डील करीब करीब पक्की हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *