मुसलमानों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले वरिष्ठ नेता पीसी जॉर्ज को पुलिस ने हिरासत में लिया

तिरुवनंतपुरम
केरल के वरिष्ठ नेता पीसी जॉर्ज को पुलिस ने आज हिरासत में ले लिया है। उनपर मुसलमानों के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने का आरोप था, जिसके बाद आज पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि फोर्ट पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने पीसी जॉर्ज को उनके कोट्टयम स्थित उनके घर से हिरासत में लिया है। पुलिस ने शनिवार को उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। उन्होंने मुस्लिमों के खिलाफ विवादित बयान देते हुए सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने की कोशिश की थी। उन्होंने अपने बयान से लोगों में धार्मिक नफरत बढ़ाने की कोशिश की थी।
 
पुलिस चीफ अनिल कांत ने बताया कि फोर्ट पुलिस स्टेशन ने पूर्व विधायक के खिलाफ खुद से यह कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में लिया है। बता दें कि जॉर्ज के खिलाफ आईपीसी की धारा 143 ए के तहत केस दर्ज किया गया है। पीसी जॉर्ज पूर्व कांग्रेस नेता हैं और उन्होंने केरल के गैर मुस्लिम लोगों से कहा था कि वह मुस्लिम समुदाय के रेस्टोरेंट में जाने से बचें। शुक्रवार को आयोजित अनंतपुरी हिंदू महा सम्मेलन में जॉर्ज नेलोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुस्लिमों के रेस्टोरेंट में नपुंसकतापैदा करने वाली बूंदों वाली चाय परोसी जाती थी जिससे कि लोगों को बांझ बनाया जा सके और दे पर नियंत्रण हासिल किया जा सके।
 
गौर करने वाली बात है कि पीसी जॉर्ज 33 साल तक पूंजार विधानसभा के विधायक रहे, उन्होंने लोगों से अपील की कि वह मुसलमानों द्वारा चलाए जा रहे रेस्टोरेंट में ना जाएं और उनके बिजनेस का बहिष्कार करें। वहीं सत्ताधारी दल सीपीआई (एम) और विपक्षी दल कांग्रेस ने उनके इस बयान की आलोचना की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

uttar pradesh election result || uttar pradesh election new video || uttar pradesh latest update