बालाघाट और छतरपुर में अतिथि शिक्षकों की भर्ती, सूचना जारी

भोपाल
 मध्यप्रदेश के बालाघाट में गर्ल्स स्कूल एवं हायर सेकेंडरी स्कूल उकवा में अतिथि शिक्षकों की भर्ती के लिए सूचना जारी की गई है। इसी प्रकार छतरपुर में कॉलेज हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट्स को कोचिंग के लिए शिक्षक की भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

कन्या शिक्षा परिसर में अतिथि शिक्षक के लिए आवेदन आमंत्रित
बालाघाट। कन्या शिक्षा परिसर गोंगलई बालाघाट में तीन विषयों में अतिथि शिक्षक वर्ग-01 की नियुक्ति की जाना है। इसके लिए इच्छुक आवेदकों से आगामी 21 अक्टूबर 2021 को शाम 05 बजे तक आवेदन आमंत्रित किये गये है। कन्या शिक्षा परिसर गोंगलई बालाघाट में जीव विज्ञान, गणित एवं एकाउंटेंसी विषय के अतिथि शिक्षक वर्ग-01 की नियुक्ति की जाना है। आवेदक को इन विषयों में 55 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातकोत्तर होना चाहिए। गणित विषय में आवेदक का स्नातक स्तर पर अंग्रेजी अनिवार्य होना चाहिए। आवेदक का निवास स्थान बालाघाट से 25 किलोमीटर से अधिक दूरी पर नहीं होना चाहिए। यह नियुक्ति पूर्णत: अस्थायी एवं चालू सत्र के लिए है।

हायर सेकेंडरी स्कूल में अतिथि शिक्षक के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित
बालाघाट। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय उकवा में अतिथि शिक्षक वर्ग-01, हिंदी विषय के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये है। आवेदक को हिंदी साहित्य में कम से कम द्वितीय श्रेणी में स्नातकोत्तर होना चाहिए और बी.एड. होना चाहिए। आवेदन पत्र आगामी 20 अक्टूबर 2021 को अपरान्ह 04.30 बजे तक प्राचार्य, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय उकवा के समक्ष प्रस्तुत कर सकते है।

अंग्रेजी विषय की कोचिंग में शिक्षक के लिए आवेदन आमंत्रित
छतरपुर। अनुसूचित जाति महाविद्यालयीन सीनियर छात्रावासों में निवासरत् अनुसूचित जाति के छात्र-छात्राओं को अंग्रेजी विषय की कोचिंग प्रदान करने के लिए स्थानीय महाविद्यालय के विषय विशेषज्ञ, सहायक अध्यापक, आदिम जाति कल्याण और शिक्षा विभाग के उत्कृष्ट शालाओं के योग्य और अनुभवी विषय-विशेषज्ञों का चयन किया जाना है। कोचिंग के लिए प्रतिष्ठित निजी स्कूल और कोचिंग संस्थान के योग्य एवं अनुभवी विषय विशेषज्ञ भी आवेदन कर सकते हैं।

कोचिंग प्रदान करने के इच्छुक शिक्षकों को 15 दिवस में अपना आवेदन पत्र वांछित दस्तावेजों के साथ संबंधित छात्रावास के अधीक्षक को प्रस्तुत करना होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *