IPL 2022 में आज: SRH के खिलाफ कप्तान धोनी की वापसी, DC का मुकाबला LSG से

नई दिल्ली
आज चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मुकाबले में फैंस की नजरें तूफानी गेंदबाज उमरान मलिक और फिर से कप्तान की भूमिका में लौट आए धोनी पर होंगी। चेन्नई के लिए यह मुकाबला किसी भी कीमत पर जीतने की स्थिति वाला है क्योंकि उनको प्लेऑफ में जाने के लिए अपने सभी मैच जीतने ही होंगे। यह एक डबल हेडर दिन होगा जिसमें दिन का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स जैसी दो बिल्कुल टक्कर की टीमों के बीच होगा। RCB की ताजा हार ने दिल्ली को उत्साहित किया होगा और जीत के लिए भूखे होंगे। अगर दिल्ली की टीम रविवार को जीतने में कामयाब रहती है तो उनके 9 मैचों में 10 अंक होंगे।
तेवतिया फिर बने खेवनहार, मिलर के साथ मिलकर गुजरात को 6 विकेट से जिताया लखनऊ की टीम को जितना मजबूत माना गया था उसने आईपीएल में अभी तक वैसा प्रदर्शन नहीं किया है। वे अच्छे रहे हैं लेकिन जैसी टीम उनके पास कागजों में है उसके हिसाब से उनको बहुत अच्छा क्रिकेट खेलना चाहिए था। वे दिल्ली के खिलाफ ऐसा क्रिकेट खेलने की ओर देखेंगे। दूसरी ओर सनराइजर्स की टीम पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों हारी थी क्योंकि उसके पास मजबूत लोअर ऑर्डर है। देखना होगा चेन्नई सुपर किंग्स उमरान मलिक का सामना कैसी करती है जो इस बार बदले हुए एक्सप्रेस बॉलर हैं।

 इन दो मैचों में रॉवमैन पॉवेल पर नजरें होंगी जो पिछले मैच में रौद्र रूप में दिखाई दिए थे। केएल राहुल लखनऊ की बैटिंग की धुरी हैं। उमरान मलिक हैदराबाद की हार-जीत के बीच अंतर पैदा कर सकते हैं। नजरें रवींद्र जडेजा पर भी होंगी तो केवल खिलाड़ी के तौर पर अपना प्रदर्शन करेंगे। उम्मीद है वे सही मायनों में एक 3डी खिलाड़ी नजर आएंगे। दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का मुकाबला रात के स्लॉट में होगा जबकि दोपहर के समय आप चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद को एक्शन में देख पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

uttar pradesh election result || uttar pradesh election new video || uttar pradesh latest update