क्या खेल बिगाड़ेगी बारिश ? जानें नागपुर की फुल Weather और पिच रिपोर्ट

नई दिल्ली
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 0-1 से पीछे है। सीरीज का दूसरा मैच आज नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम को 7:30 बजे से खेला जाना है। मैच से एक दिन पहले भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई टीम को अपना प्रैक्टिस सेशन बारिश के चलते रद्द करना पड़ा था। चलिए जानते हैं कि आज की वेदर रिपोर्ट कैसी है और पिच किस तरह की होगी। भारत को पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार विकेट से मैच गंवाना पड़ा था। भारत को सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना होगा।

क्या कहती है वेदर रिपोर्ट
नागपुर में शुक्रवार यानी कि आज बारिश की आशंका है, ऐसे में शाम को बारिश के चलते मैच में खलल पड़ सकता है। शाम को बारिश की आशंका है, हालांकि बारिश तेज होने के आसार कम नजर आ रहे हैं, ऐसे में खेल देरी से शुरू हो सकता है।

क्या कहती है पिच रिपोर्ट
नागपुर के मौसम को देखते हुए वहां ओस अहम फैक्टर साबित हो सकती है, ऐसे में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। टॉस जीतने वाली टीम पहले फील्डिंग का फैसला ले सकती है। इसके अलावा नागपुर की पिच पर स्पिनरों को मदद मिल सकती है।

ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग
इंडियाः केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलियाः आरोन फिंच, कैमरोन ग्रीन, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, नाथन एलिस, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *